[the_ad id='16714']

कैंट स्टेशन के सामने महिलाओं पर अश्लील कमेंट करने वाले 15 युवक गिरफ्तार

वाराणसी- 23 दिसम्बर। कैंट रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार को महिलाओं पर अश्लील कमेंट करने वाले 15 युवकों को सिगरा पुलिस ने सादे वेश में छापेमारी कर दबोच लिया। गिरफ्तार युवक कुछ महिलाओं से देह व्यापार के लिए बातचीत भी कर रहे थे। छापेमारी के दौरान देह व्यापार में लिप्त महिलाएं मौके से भाग निकलीं।

चेतगंज एसीपी शिवा सिंह ने पत्रकारों को बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि स्टेशन के पास कुछ लोगों की ओऱ से महिलाओं के साथ अनावश्यक कमेंट व अश्लील हरकतें की जा रही हैं। इसके मद्देनजर अभियान चलाया गया। इस दौरान 15 लोगों को पकड़ा गया है। इसमें कई कार व बाइक से थे। इनसे पूछताछ में इसकी पुष्टि हुई है कि यह इस तरह का काम करते हैं। युवकों से पूछताछ में कुछ होटल के नाम भी सामने आए हैं।

पूछताछ में युवकों ने बताया कि महिलाओं से बातचीत तय होने पर उन्हें लेकर वे कैंट स्टेशन के आसपास के होटलों में ले जाते थे। चेतगंज एसीपी ने बताया कि इन होटल संचालकों पर भी जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। कैंट रेलवे स्टेशन और उसके आसपास के इलाके में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि संचालित नहीं होने दी जाएगी। गिरफ्तार युवकों में चंदौली के नई कोट निवासी अनूप सिंह, लौंदा अलीनगर के दिनेश यादव, आलमपुर अलीनगर निवासी पप्पू सोनकर, मिर्जापुर के कोठी लालगंज निवासी सत्यम गिरी, गाजीपुर के मुड़ियार सैदपुर के रहने वाले श्याम सुंदर यादव, नंदगंज के अविनाश यादव, बस्ती के नथना निवासी कृष्ण कुमार शर्मा, आजमगढ़ के अतरौलिया के सौरभ निषाद, आगरा बाह के विक्रमपुर निवासी रवि सिंह, बिहार के बक्सर निवासी तारकेश्वर पांडेय, वैशाली के हसनपुर निवासी किशन महतो, फाफामउ प्रयागराज निवासी गौतम तिवारी, वाराणसी के त्रिलोचन, गायघाट निवासी रोहित सिंह, हरहुआ के जितेंद्र जायसवाल, मिर्जापुर के लालगंज कोठी का रहने वाला जय गिरी है। आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली टीम में सिगरा एसओ राजीव सिंह, रोडवेज चौकी इंचार्ज आदित्य सिंह, एसआई मीना सिंह आदि शामिल रहे।

होटल वाले एक ही रूम देह व्यापार के लिए कई बार देते हैं

कैंट स्टेशन के सामने और आसपास के होटल संचालक भी देह व्यापार को बढ़ावा देते हैं। गिरफ्तार युवकों से पूछताछ में पुलिस टीम को पता चला कि होटल संचालक सामान्य ग्राहकों से एक दिन का एक हजार रुपये एक रूम का लेते हैं। देह व्यापार में लिप्त लोगों और महिलाओं से दो घंटे का एक हजार या अधिक ले लेते हैं। दिनभर में कई बार कमरा बुक करते हैं। एसीपी ने बताया कि अभियान लगतार चलता रहेगा। होटल संचालक के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *