[the_ad id='16714']

कंगना रनौत ने बयां किया बहन रंगोली चंदेल पर हुए एसिड अटैक का दर्द

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ हुए एसिड अटैक का दर्द बयां किया है।अपनी पोस्ट में कंगना ने लिखा-”जब मैं टीनएजर थी तब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर सड़क किनारे एक रोमियो ने तेजाब फेंका था… उसे 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था। इतना ही नहीं उसे अकल्पनीय मानसिक और शारीरिक आघात का सामना भी करना पड़ा था। हम पूरी तरह से टूट गए थे …. मुझे भी थेरेपी से गुजरना पड़ा था क्योंकि मुझे डर था कि कोई भी मेरे पास से गुजरेगा तो मुझ पर तेजाब फेंक सकता है जिसके कारण हर बार एक बाइक या एक कार के मेरे पास से गुजरने के बाद मैं तुरंत अपना चेहरा ढक लेती थी। मैं इन सब से निकल गई….लेकिन ये अत्याचार बंद नहीं हुए …. सरकार को इन अपराधों के खिलाफ बहुत कड़ी कार्रवाई करने की जरुरत है …. मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं, हमें एसिड हमलावरों के खिलाफ बहुत सख्त कदम उठाने की जरूरत है।’

कंगना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल एक एसिड सर्वाइवर है और उन्होंने खुद अपने साथ हुए इस हादसे का जिक्र फैंस के साथ करते हुए अपना दर्द बयां किया था।

उल्लेखनीय है कि बीते मंगलवार को दिल्ली के द्वारका मोड़ के पास दो नकाबपोश बाइक सवार ने सड़क किनारे खड़ी एक छात्रा पर तेजाब फेंक दिया था। जिसके बाद एसिड अटैक का मामला एक बार फिर से गरमा गया है। फिलहाल छात्रा का इलाज चल रहा है, लेकिन देश में हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है और एसिड अटैक पर कड़ी करवाई करने की मांग कर रहा है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *