[the_ad id='16714']

28 वां कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जब शाहरुख खान ने मंच से कहा- “भाइयों और बहनों कुर्सी की पेटी बांध लीजिए..” तो झूमने लगे दर्शक

कोलकाता- 15 दिसंबर। नेताजी इनडोर स्टेडियम में शुरू हुए 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जब बंगाल के ब्रांड एंबेसडर और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने संबोधन शुरू किया तो दर्शकदीर्घा में बैठे लोगों ने जमकर उत्साह का प्रदर्शन किया। शाहरुख ने सिर्फ 57 सेकंड तक संबोधन किया। उन्होंने अपने एक डायलॉग से संबोधन की शुरुआत की। बादशाह ने कहा, “भाइयों और बहनों अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए। मौसम बदलने वाला है। हम लोग पिछले कई दिनों से आप से नहीं मिल पाए। महामारी का संकट था, लेकिन अब दुनिया नॉर्मल हो गई है। सब कुछ ठीक है और एक चीज कोई नहीं बदल सकता। इस दुनिया में हमारे आपके जैसे ‘पॉजिटिव’ लोग जिंदा हैं।” शाहरुख खान के इस डायलॉग पर दर्शकदीर्घा में बैठे लोग चीखने लगे थे और जमकर तालियां बजाने लगे।

अमिताभ के सामने शत्रुघ्न ने की शाहरुख की खूब सराहना

फिल्म महोत्सव की शुरुआत बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के गीत और दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। मंच पर जब तृणमूल कांग्रेस के सांसद और बॉलीवुड के पूर्व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने संबोधन शुरू किया तो उन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने शाहरुख खान के सम्मान में कसीदे पढ़े। उन्होंने केवल चंद मिनट संबोधन करते हुए कहा, मैं केवल यह बताने,यह जताने आया हूं कि शाहरुख खान को अब शाहरुख खान नहीं कहना होगा केवल नेशनल सुपरस्टार कह दीजिए,हर कोई समझ जाएगा कि शाहरुख की बात हो रही है। उन्होंने फिल्म महोत्सव के आयोजन और इसकी व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धन्यवाद भी किया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *