[the_ad id='16714']

BIHAR:- शीतकालीन सत्र के पहले दिन नियुक्ति पत्र का मुद्दा गरमाया, भाजपा ने सरकार पर बोला हमला, बिस्फी विधायक बचौल ने कहा- सीएम कभी नही छोड़ेंगे अपना पद

पटना- 13 दिसम्बर। बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के पहले दिन मंगलवार को भाजपा सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। विधानसभा के मुख्य द्वारा पर भाजपा के विधायकों ने रोजगार के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार पर नौकरी के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। नियुक्ति हो चुके विभिन्न विभागों के कर्मियों के बीच पिछले दिनों राज्य सरकार द्वारा दोबारा नियुक्ति पत्र बांटने को लेकर भाजपा ने सरकार पर जोरदार हमला बोला।

इससे पहले विधानमंडल के कॉरिडोर में पत्रकारों से बातचीत में मधुबनी जिले के विस्फी विधानसभा से भाजपा के फायरब्रांड विधायक हरिभूषण ठाकुर उर्फ बचौल ने तंज कसते हुए कहा कि सीएम नीतीश लगातार अपनी सभाओं में तेजस्वी को बिहार की बागडोर संभालने की बात करते फिरते हैं लेकिन नीतीश कुमार कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं। नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को ठग रहे हैं। नीतीश का पीएम बनने का सपना चकनाचूर हो चुका है और अब वे किसी भी कीमत पर सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ने जा रहे हैं।

भाजपा विधायक बचौल ने कहा कि नीतीश कुमार उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को ठगने का काम कर रहे हैं। इतना दिन तक भाजपा को ठगे और अब तेजस्वी को ठग रहे हैं। नीतीश कुमार की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। मुख्यमंत्री कहते हैं कि वे मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे और भाजपा के कहने पर बिहार के सीएम बने। अगर ऐसी बात है तो वे तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना दें, भाजपा तो उन्हें नहीं कह रही है कि वे मुख्यमंत्री बने रहें। नीतीश कुमार सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ेंगे और वे सिर्फ तेजस्वी यादव को ठगने का काम कर रहे हैं।

बचौल ने कहा कि नीतीश सरकार रोजगार के नाम पर युवाओं के साथ छल कर रही है। महीनों से जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें दोबारा नियुक्ति पत्र बांटकर लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है। बचौल ने तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि केंद्र सरकार रोजगार का प्रति सजग है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *