[the_ad id='16714']

BIHAR:- पश्चिम चंपारण में एक बाइक चोर सहित 14 गिरफ्तार

बेतिया- 12 दिसम्बर। जिला में योगापट्टी व शनिचरी थाने की पुलिस ने बीती रात थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहों से बाइक चोर व एससी-एसटी के प्राथमिकी अभियुक्त सहित 14 लोगों को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के चौमुखा गांव निवासी चनर यादव नंदू यादव भरत कुमार यादव निकांत कुमार पर महिनों पूर्व गांव के दूसरे पक्ष के द्वारा इन लोगों पर भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें मारपीट लूटपाट व महिला से अभद्र व्यवहार करने की एफआईआर दर्ज कराई गई थी । तभी से ये सभी फरार चल रहे थे ।

इधर थाना क्षेत्र के हरपुरवा गांव निवासी रघुनी मुखिया अजय कुमार पर मारपीट की एफआईआर दर्ज गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा कराई गई थी। तभी से ये दोनों फरार चल रहे थे । थाना क्षेत्र के दरवलिया मिश्रौली गांव निवासी दीपक कुमार त्रिवेणी साह वशिष्ट साह कुंअरापट्टी गांव निवासी बंसी साह पर न्यायालय के द्वारा वारंट निर्गत किया गया था । जिसे पुलिस ने उनके निवास स्थान पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया है ।

पुलिस ने थाना क्षेत्र के मच्छरगावां बाजार देवानटोली गांव निवासी आलमगीर अंसारी उर्फ सतन को हथिया गांव से एक हीरो बाइक को चोरी कर बेचने के लिए ले जाने के दौरान पुलिस गस्ती टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। वही शनिचरी थाना मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने थाना क्षेत्र के निमाई चौक से थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव निवासी बिंदेश्वरी यादव तथा मदन यादव सिकटा काला गांव निवासी राजकिशोर साह को शराब के नशे में हंगामा करने के दौरान गिरफ्तार किया गया है आज सभी को बेतिया जेल भेज दिया गया है ।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *