[the_ad id='16714']

BIHAR:- नवादा के ईशान किशन की इंटरनेशनल खेल में धमाकेदार दोहरे शतकीय पारी से जिला वासियों में खुशी, मनाया जश्न

नवादा- 10 दिसम्बर। बांग्लादेश के साथ चल रही एकदिवसीय श्रृंखला में कप्तान रोहित शर्मा की जगह तीसरे एकदिवसीय में अंतिम एकादश में शामिल किए गए बिहार में नवादा के ईशान किशन ने तूफानी पारी खेलते हुए दोहरा शतक जड़ दिया है। उनकी इस पारी से नवादा वासी काफी खुश हैं

ईशान के बेहतर प्रदर्शन पर बातचीत में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनकी दादी एवं नवादा के पूर्व सिविल सर्जन डॉ श्रीमती सावित्री शर्मा ने कहा है कि ईशान सबका आशीर्वाद से क्रिकेट जगत में दुनिया में नाम रोशन किया है ।यह मेरे परिवार के साथ ही नवादा वासियों तथा पूरे देश के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वे जीवन में सदा इसी तरह आगे बढ़ते रहे ।नवादा के खेल प्रेमियों ने ईशान की सफलता पर मिठाइयां बांटकर खुशियां भी मनाई।

ईशान ने अपनी पारी में सिर्फ 126 गेंद खेल दोहरा शतक जड़ा।ईशान अपनी इस शानदार पारी के साथ भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुल्कर, विरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा के बाद चौथे भारतीय खिलाड़ी बने है जिन्होंने एकदिवसीय में दोहरा शतक जड़ा है।

बांग्लादेश के साथ तीन वनडे मैच की सीरीज में 2-0 से पिछड़ने के बाद आज तीसरे मैच में अपनी इज्जत बचाने के लिए उतरे कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होकर सीरीज से बाहर होने के बाद नवादा के ईशान किशन को मौका दिया गया। जिसे शानदार तरीके से भुनाते हुए ईशन किशन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए वनडे करियर का पहला शतक जड़ दिया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *