[the_ad id='16714']

तेज रफ्तार बोलरो पेड़ से टकराई, एक महिला की मौत, कई लोग गंभीर

सीवान- 09 दिसंबर। सीवान में तेज रफ्तार एक बोलरो शुक्रवार की सुबह अचानक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई । टक्कर के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए । घटना में गाड़ी में सवार करीब 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के फलदूधिया गांव के पास की है । सभी घायलों के उपचार के लिए उन्हें आनन – फानन में लेकर सीवान सदर अस्पताल इलाज कराने के लिए भेजा गया है । जिसमें से एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई । मृतका की पहचान 38 वर्षीय गायत्री देवी के रूप में हुई । वहीं हादसे में घायलों की पहचान एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव के रहने वाले विजय सिंह और उनके पड़ोसी के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि यह सभी लोग सीवान से अपने घर लौट रहे थे तभी उनकी गाड़ी अचानक बेकाबू हो गई और एमएस नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के फलदूधिया गांव के समीप अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे करीब 5 फीट गड्ढे में पेड़ से टकरा गई । हादसे में बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए । घटना के बाद सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए इसके बाद स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर एक – एक कर सभी को दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला गया और स्थानीय लोगों की मदद के बाद सभी को एक निजी वाहन में भरकर आनन – फानन में हसनपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया है ।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घने कोहरे की वजह से चालक को सड़क पर दिखाई नहीं दिया जिसके बाहर चालक अपनी गाड़ी को सड़क के किनारे पेड़ से ले जाकर टक्कर मार दिया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *