[the_ad id='16714']

BIHAR:- कपड़ा व्यवसायी के स्टाफ से लूट मामले का खुलासा,तीन गिरफ्तार

अररिया 09 दिसम्बर। अररिया के बौंसी थाना क्षेत्र में 06 दिसम्बर को हुए अररिया के प्रसिद्ध कपड़ा दुकान राजू स्टोर के दो स्टाफ को अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर 50 हजार और मोटरसाइकिल लूट मामले का पुलिस ने खुलासा कर लेने का दावा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इनके पास से स्टाफ से लूटी गई बाइक के साथ 11 हजार रुपैये भी बरामद किए हैं।

मामले में पुलिस ने आरएस ओपी के चंद्रदेई के रहने वाले तनवीर पिता-शमसुद्दीन,आरएस ओपी के हृदयपुर के रहने वाले राजिक पिता-मो.ईशा और रानीगंज गिधवास के विक्रम गोस्वामी पिता-सूर्यानंद गोस्वामी को गिरफ्तार किया है।अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर यह जानकारी दी।

तपती अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद अररिया सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार के नेतृत्व में कांड के उद्भेदन को लेकर एक ही स्पेशल टीम का गठन किया गया था जिसमें बौसी थानाध्यक्ष जटाशंकर खां,आरएस ओपी अध्यक्ष उमेश कुमार और बौंसी थाना के सब इंस्पेक्टर विकास मौर्या को शामिल किया गया था। जिन्होंने वैज्ञानिक एवं तकनीकी अनुसंधान का सहारा लेते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।जबकि घटना में शामिल अन्य दो अपराधी मासूम रेजा और जमील उर्फ जंगला फरार हैं।जिनकी गिरफतारी करने के लिए पुलिस की ओर से छापेमारी की जा रही है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *