[the_ad id='16714']

 फ्रांस के खिलाफ हमारी सबसे बड़ी परीक्षा: इंग्लैंड मैनेजर गैरेथ साउथगेट

अल खोर- 05 दिसंबर। इंग्लैंड के मैनेजर गैरेथ साउथगेट ने कहा है कि फीफा विश्व कप 2022 के क्वार्टरफाइनल में फ्रांस के सामने इंग्लिश टीम की सबसे बड़ी परीक्षा है। फीफा विश्व कप के क्वार्टरफाइनल मैच में शनिवार को इंग्लैंड का सामना फ्रांस से होगा।

इंग्लैंड ने रविवार को अल-बेत स्टेडियम में खेले गए राउंड ऑफ़ 16 मुकाबले में सेनेगल को 3-0 से हराते हुए विश्व कप क्वार्टर फ़ाइनल में प्रवेश किया।

बता दें कि वर्ष 2000 के बाद से सात मैचों में, इंग्लैंड की टीम ने केवल एक ही बार फ्रांस को हराया है।

स्काईस्पोर्ट्स ने साउथगेट के हवाले से कहा, “फ्रांस के संदर्भ में, यह सबसे बड़ी परीक्षा है जिसका हम सामना करने जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा,” फ्रांस की टीम प्रतिभा और उत्कृष्ट खिलाड़ियों की अविश्वसनीय गहराई के साथ विश्व चैंपियन हैं। उनके खिलाफ खेलना और गोल करना बहुत मुश्किल है, इसलिए यह एक शानदार चुनौती है और तैयारी के लिए एक शानदार है।”

फ्रांस के खिलाफ इंग्लैंड का मैच नीदरलैंड के खिलाफ अर्जेंटीना के मैच के बाद घोषित होने वाला दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच है।

साउथगेट ने कहा, “दो क्वार्टर फाइनल जो निर्धारित हो चुके हैं, ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता हैं। इसमें शामिल होना और खुद को सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ परखना एक शानदार मौका है।”

इंग्लैंड और सेनेगल के बीच मुकाबले की बात करें तो इस मैच की शुरुआत में सेनेगल ने इंग्लैंड को कुछ चुनौती दी, लेकिन जॉर्डन हेंडरसन और कप्तान हैरी केन ने हाफटाइम से कुछ देर पहले गोल करके इंग्लैंड को 2-0 की बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ में बुकायो साका ने तीसरा गोल कर इंग्लैंड की जीत पर मुहर लगा दी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *