[the_ad id='16714']

किडनी देने से पूर्व’ लालू की बेटी रोहिणी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पाेस्ट, लिखा, ‘हम हैं राही प्यार के फिर मिलेंगे चलते-चलते’

पटना- 04 दिसंबर। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य सोमवार को पिता को किडनी देंगी। रोहिणी को रविवार देर रात अस्पताल में दाखिल किया जाएगा। इस बीच रोहिणी ने भावुक कर देने वाली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने मुंह पर मास्क लगी हुई फोटो पोस्ट की है और कहा है कि ‘हम हैं राही प्यार के फिर मिलेंगे चलते-चलते’।

रोहिणी की इस फोटो में उनकी आंखों का भाव बहुत कुछ बोल रहा है। फोटो पर उनके फॉलोवर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने रोहिणी को बेस्ट डाटर लिखा है। कई लोग लालू प्रसाद और रोहिणी आचार्या को ऑल द बेस्ट कह रहे हैं। जतीन कुमार ने लिखा है कि ‘मैम यू आर ग्रेट. लालू जी विल रिकवर सून’।

उल्लेखनीय है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में शुरू हो गई है। उन्हें वहां के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य किडनी डोनेट कर रही है। बताया जा रहा है कि यदि सबकुछ अनुकूल रहा तो पांच दिसम्बर को लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हो जाएगा।

सात बेटियों में दूसरे नम्बर पर हैं रोहिणी—

लालू की सात बेटियों एवं दो बेटों में रोहिणी दूसरे नंबर की बेटी हैं। उनकी शादी एमबीबीएस कंप्लीट करने से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से हुई थी। रोहिणी का परिवार इन दिनों सिंगापुर में ही रहता है। पिता को किडनी डोनेट करने की परमिशन रोहिणी को उनके ससुराल वालों ने दी है।

बिहार की राजनीति पर भी है रोहिणी की नजर—

रोहिणी आचार्या सिंगापुर में रहकर भी बिहार की राजनीति में सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार एक्टिव रहती हैं। आज का दिन उनके लिए खास था लेकिन इसके बावजूद रोहिणी आचार्या ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने से पूर्व आज कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन को वोट देने की अपील आम लोगों से की है। उन्होंने लिखा- ‘महंगाई, बेरोजगारी से मिलेगा छुटकारा महागठबंधन की सरकार का यही है नारा..।’ रोहणी ने लिखा है कि ‘बिहार के विकास के लिए महागठबंधन को वोट करें। युवाओं के सुनहरे भविष्य का निर्माण करें। बिहार के विकास के लिए वोट करें बीजेपी जैसी जुमलेबाज पार्टी का बहिष्कार करें।’

लालू यादव के सफल किडनी ट्रांसप्लांट के लिए चल रही हवन पूजा

लालू यादव के समर्थक बिहार में बड़े स्तर पर उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। बिहार के अलग-अलग हिस्सों में कई जगहों पर लालू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए पूजा और हवन किया जा रहा है। इस दौरान राजद नेताओं ने भी आज उनके किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन को लेकर पूजा और हवन किया। राजद के युवा नेताओं ने अगमकुआं स्थित शीतला मंदिर में हवन पूजा किया। हाथों में लालू यादव की फोटो लेकर युवा राजद नेता हवन पूजा करने में लगे हुए हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *