फेसबुक के माध्यम से चांदनी को हुआ प्यार, लेकिन आशिक निकला धोखेबाज, SP से लगाई इंसाफ़ की गुहार

सहरसा- 25 नवंबर। जिले में पंचगछिया गांव के एक युवक द्वारा अपनी आशिक मामला उजागर हुआ है। इस संबंध में समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना अंतर्गत बंबइया हरपाल गांव निवासी प्रमोद कुमार पौदार की पुत्री चांदनी कुमारी ने शुक्रवार को आरक्षी अधीक्षक लिपि सिंह को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

आवेदन में पीड़िता ने बताया कि 13 जनवरी 20 को फेसबुक के माध्यम से पंचगछिया निवासी अब्दुल मजीद के पुत्र मोहम्मद आफताब आलम से प्रेम हो गया। जिसके बाद मोबाइल से घंटों बात होने लगी। इस बीच युवक ने शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध भी बनाया। जिस कारण वह गर्भवती भी हो गई। इस दौरान युवक ने उसे दवा खिलाकर गर्भपात करवा दिया। पीड़िता ने बताया कि 1 जनवरी को बेगूसराय स्थित काली मंदिर में शादी करने के बाद लखीसराय कोर्ट में शादी का शपथ पत्र भी बनाया।

इस बीच वह शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान युवक ने पीडिता से लगभग 2 लाख मूल्य का जेवर भी ले लिया। इसके बाद पीड़िता ने युवक आफताब आलम के घर पहुंचा तो उसके पिता अब्दुल मजीद,बहनोई माहिबुल्ला एवं चचेरे भाई खुर्शीद आलम सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने मुझे गाली गलौज करते हुए घर से भगा दिया। साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने एसपी को आवेदन देकर दोषी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!