श्रद्धा हत्याकांड: जंगल से जबड़े का टुकड़ा बरामद

नई दिल्ली- 20 नवंबर। दक्षिण जिले के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड में रविवार को बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, आफताब की बताई जगह पर पुलिस को जंगल से जबड़े का टुकड़ा मिला है। साथ ही जबड़े की कुछ हड्डियां भी बरामद हुई हैं।

आफताब को लेकर दिल्ली पुलिस आज उसके छतरपुर के घर पर पहुंची थी। करीब तीन घंटे की तलाश के बाद पुलिस को कुछ और अहम साक्ष्य मिले है। यहां से पुलिस ने दो काली थैली में साक्ष्य जुटाकर साथ ले गई है। पुलिस का अनुमान है कि जंगल से बरामद हड्डियां श्रद्धा के शरीर की ही हैं। यह हड्डियां सिर का टुकड़ा और जबड़े का हिस्सा लग रहा है।

पुलिस पूछताछ में आफताब ने श्रद्धा से नफरत करने की बात स्वीकारी है। आफताब ने बताया कि हत्या करने के पांच दिन बाद 23 मई को पूरे घर के एक-एक सामान की तलाशी ली थी। तलाशी के दौरान घर में मौजूद श्रद्धा के एक-एक सामान को ढूंढ कर उसे नष्ट करना चाहता था। बेड रूम में श्रद्धा की तीन बड़ी तस्वीरें लगी थीं, जिसमें उत्तराखंड के टूर की दो श्रद्धा की अकेले की फोटो थीं और एक उसके साथ की थी, जब 2020 में मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर उन दोनों ने क्लिक कराई थी।

आगे आफताब ने बताया कि तीनों फोटो के फ्रेम को पहले तो उसने तोड़ा और फिर तीनों फोटो को रसोई में माचिस से आग लगाकर जला दिया। आफताब ने बताया कि वह श्रद्धा से जुड़े एक-एक साक्ष्य को मिटाना चाहता था। उसने 23 मई को घर में मौजूद श्रद्धा के सामान को एक बैग में भरा था, जिसमें कपड़े, जूते इत्यादि थे। ये बैग पुलिस ने घर से बरामद भी कर लिया है। वहीं आज पुलिस टीम क्राइम स्पॉट पर पहुंची है, जहां पुलिस ने दोबारा सीन रिक्रिएट कर यह पता लगाया कि आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कैसे किए।

साक्ष्य की तलाश में बीते शनिवार को लगातार छठे दिन पुलिस टीम ने महरौली के जंगलों की खाक छानी थी। साथ ही श्रद्धा के दोस्त गॉडविन और राहुल रॉय से पूछताछ की। पुलिस की एक टीम हरियाणा के गुरुग्राम भी गई थी। पुलिस ने अपने साथ मेटल डिटेक्टर भी लिया हुआ है। पुलिस को शक है कि आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए जिस हथियार का इस्तेमाल किया है, वह यहीं कहीं फेंका होगा।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!