शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया फिल्मफेयर अवार्ड, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट व सिंगर-अभिनेत्री शहनाज़ गिल हाल ही में दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं। इस बीच उन्हें एक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अवॉर्ड मिलने के बाद उन्हें दो शब्द कहने के लिए माइक दिया गया।

इस मौके पर वो कहती हैं, ‘मैं ये अवॉर्ड अपनी फैमिली, अपनी फ्रेंड्स और अपनी टीम को बिलकुल भी डेडिटेक नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है। और तू मेरा है और मेरा ही रहेगा… ठीक है। एक चीज और, मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे पर इतना इनवेस्ट करने के लिए कि मैं यहां तक पहुंच पाई हूं। सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए है।’

शहनाज का यह वीडियो वायरल हो रहा है। शहनाज की इस स्पीच के बाद जहां इस अवार्ड फंक्शन में मौजूद हर कोई तालियां बजाने लगा। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस की आंखें एक बार फिर से ख़ुशी से नम हो गई हैं।

गौरतलब है कि फैंस के बीच सिडनाज के नाम से मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 13 में हुई थी। शो में दोनों के बीच नोकझोंक होती रहती थी लेकिन समय के साथ ये दोनों करीब आने लगे। दोनों की केमिस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती थी और फैंस ने इस जोड़ी को सिडनाज नाम दिया था। सिद्धार्थ इस शो के विजेता रहे। शो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार कबूल किया लेकिन सिद्धार्थ उन्हें दोस्त ही बताते रहे। इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा और सोना सोना में नजर आये, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। इसके अलावा दोनों ने साथ में कई रियलिटी शो में भी शिरकत की थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करते थे। सिद्धार्थ और शहनाज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस लव बर्ड में से एक थे। फैंस दोनों की शादी होते देखना चाहते थे, लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के निधन के साथ सब कुछ अधूरा रह गया और यह जोड़ी टूट गई। शहनाज़ के इस लेटेस्ट वीडियो के सामने आने के बाद फैंस के जहन में एक बार फिर से सिद्धार्थ और शहनाज की यादें ताजा हो गई हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!