MADHUBANI:- बेनीपट्टी में बंशी साह रेस्टोरेंट एंड स्वीट्स के उद्घाटन बाद बोले सांसद आरपी मंडल, कहा- उच्च क्वालिटी का प्रतिष्ठान खुलने से बाजार का होता है विकास

मधुबनी- 19 नवंबर। झंझारपुर के सांसद आरपी मंडल ने शनिवार को बेनीपट्टी नगर के इंदिरा चोक स्थित बंशी साह एंड सन्स के रेस्ट हाउस एंड स्वीट्स प्रतिष्ठान का उद्घाटन किया। एमपी श्री मंडल के साथ हरलाखी एमएलए सुधांशु शेखर,भाजपा एमएलसी घनश्याम ठाकुर,जेडीयू जिला उपाध्यक्ष गुलाब साह आदि मौजूद थे।

एमपी श्री मंडल व अन्य अतिथियों ने उद्घाटन कर कहा कि, बंशी साह का प्रतिष्ठान काफी चर्चित है। वैसे, भी बाजार में उच्च क्वालिटी का प्रतिष्ठान खुलने से लोगों को काफी सहूलियतें होती है। इस तरह के प्रतिष्ठान खुलने से बाजार का विकास सीधे तौर पर होता है। बेनीपट्टी बाजार के विकास में हर व्यवसायियों का सहयोग हो, जिससे लोगों को सुविधाएं मिले। इससे पूर्व आगत अतिथियों का स्वागत लाल बाबू साह व गुलाब साह ने पाग दोपट्टा व फूल मालाओ से किया। उपरांत एमपी व अन्य अतिथियों ने फीता काटकर प्रतिष्ठान का उद्घाटन किया। उद्घाटन के उपरांत अतिथियों ने रेस्टोरेंट व रेस्ट हाउस के सुविधाओ का भी जायजा लिया।

मौके पर जिला पार्षद सईदा बानो,जेडीयू नेता डॉ.अमरनाथ झा,सरिता देवी,शरदचंद्र झा,योगानंद झा,शशिभूषण सिंह,अमरेश मिश्रा,लक्ष्मण साह आदि थे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!