Hotel में महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, रंगे हाथ पकड़े गए युवक-युवतियां

7 अगस्त बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर से लगे क्षेत्र के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का बिलासपुर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल के कमरे से तीन युवतियों और तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. इसके साथ ही महिला दलाल और होटल संचालक भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पकड़े गए सभी आरोपी बिलासपुर के रहने वाले हैं.

दरअसल, बिलासपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना चकरभाठा के परसदा स्थित ईगल होटल में एक महिला सेक्स रैकेट चला रही है. सूचना को गंभीरता से लेते हुए चकरभाटा पुलिस की टीम ने होटल में छापामार कार्रवाई की, जिसमें अलग-अलग कमरों में तीन युवतियां और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में पाए गए. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ी गई युवतियों ने महिला दलाल के माध्यम से होटल में आकर देह व्यापार करने की बात स्वीकार की है.

गिरफ्तार सभी आरोपी बिलासपुर के रहने वाले हैं. आरोपियों से आपत्तिजनक सामान 10 मोबाइल, स्कूटी, बाइक सहित 14 हजार नगद जब्त किया गया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

बिलासपुर सेक्स रैकेट के तार दूसरे राज्यों से जुड़े हैं. कई बार यहां मुंबई, कोलकाता की युवतियों को भी पकड़ गया है. पुलिस लगातार शहर में कार्रवाई कर रही है. जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस को सफलता मिली. गिरफ्त में आई तीनों युवती किस राज्य की है. पुलिस इसका पता लगा रही है.

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!