पत्नी हमेशा थकी थकी रहती थी, पति ने लगाया CCTV तो ये सच्चाई आई सामने

5 अगस्त : दुनिया में पति और पत्नी का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता माना जाता है जिसमे विश्वास और भरोसे की जरूरत होती है और ऐसा हो भी क्यों न हो। लेकिन आज हम आपको जिस खबर के बारे में बताने जा रहे है वो कुछ अलग ही है। आज हम आपको अमेरिका के लॉस एंजलिस में रहने वाली एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं । इनके बारे में जान कर आपको पता लगेगा कि अपने बच्चों के लिए माएँ क्या-क्या करती है। हम बात कर रहे हैं अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहने वाली महिला मेलानिया डार्नेल के बारे में । मेलानिया सुबह उठने के बाद ताजा महसूस नहीं करती थी,वह हमेशा थका,थका महसूस करती थी। उनके पति कुछ समझ नहीं पा रहे थे । की उनकी सुबह उठने के बाद इस तरह से थकी थकी क्यों रहती हैं।

मेलानिया को इसका कारण समझ आता था। लेकिन फिर भी इसके बारे में कुछ बताना नहीं चाहती थीं। उनके पति को इस बारे में काफी सोच विचार करना पड़ रहा था । वे अपनी पत्नी को सुबह के समय तरोताजा देखना चाहते थे लेकिन उनकी पत्नी काफी थकी हुई रहती थी। पत्नी के थकने के कारण को जानने के लिए उनके पति काफी बेताब हो गए। इनकी थकावट के बारे में सोचो सोच कर उनके पति को उनके ऊपर शक भी होने लगा। इस शख्स के दिमाग मे शक के कीड़े उमड़ने लगे। उन्होंने मन बना लिया के पत्नी की थकावट के पीछे का कारण पता लगा कर रहेगें। यह पता लगाने के लिए बिना किसी को बताए अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए।

लेकिन जब उनके पति ने सीसीटीवी पर रिकॉर्ड फुटेज देखी तो उनके हैरानी का ठिकाना नहीं रहा ,उनके होश उड़ गए। आपको बता दें कि यह वीडियो उन्होंने यूट्यूब पर भी अपलोड किया है। आपको बता दें मिलानिया अपने बच्चों को सुलाने के कारण पूरी रात सो नहीं पाती थी। पूरी रात अपने बच्चों को सुलाने की कारण ही जगी रह जाती थी। और इसीलिए उसे। पूरा दिन थकावट महसूस होती रहती थी और वह थकी थकी सी रहती थी।

आपको बता दें कि पति ने जब देखा कि उसकी पत्नी अपने तीनों बच्चों के लिए अलग-अलग खाना बनाती है ।जबकि छोटा बच्चा मां का ही दूध पीता है जिसके कारण इस महिला को कमजोरी महसूस होती थी । मेलानिया ने इस पर इतना ही कहा कि एक मां होने के नाते उन्हें अपने तीनों बच्चों का बराबर ख्याल रखना पड़ता है । बच्चों की जिम्मेदारी उनके ऊपर होने के कारण यह महिला एक बेहतर नींद नहीं ले पा रही थी ।


इनके बच्चे पूरी रात परेशान करते है जिसके कारण ठीक से सो नहीं पाती है और फिर बच्चों का ध्यान रखने के लिए अगले दिन सुबह जल्दी उठना पड़ता है। और इसी कारण मेलानिया को खाने एवं सोने के अतिरिक्त अन्य कई कामों के लिए भी समय नहीं मिल पाता था। बता दें कि इनके पति टूरिंग जॉब में हैं। इसीलिए वह अधिकतर घर से बाहर रहते हैं । और मनालिया को अपने तीनों बच्चों की परवरिश अकेले करनी पड़ रही है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!