पदक जीतकर आये खिलाड़ियों का लोहागढ़ आर्मी ने किया सम्मान

डीग 5 अगस्त :  भरतपुर में आयोजित राजस्थान पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में पदक जीतकर आये ग्रामीण युवाओं का आज ग्राम बरौली में लोहागढ़ आर्मी के योद्धा साथी अतेंद्र फ़ौजदार के नेतृत्व में ग्रामीणों ने स्वागत सम्मान किया।

इस अवसर पर अतेंद्र फ़ौजदार ने कहा कि लोहागढ़ आर्मी की स्थापना के पीछे योद्धा मनुदेब सिनसिनी का उद्देश्य ग्रामीण स्तर से लेकर शहरी तक हर युवा को समाज के उत्थान के लिए संगठित कर अपनी आवाज बुलंद करना है। आज ग्रामीण क्षेत्र का युवा बिना किसी मार्गदर्शन और सुविधा के अपने बल पर मैडल लेकर आ रहा है और सरकार व प्रशासन का उन्हें सुविधाएं देने की ओर ध्यान तक नहीं है।भ्रस्टाचार की जड़ें इतनी गहरी हो चुकी हैं कि आम आदमी को उसका हक नहीं मिल पा रहा है।

ग्रामीणों को लोहागढ़ आर्मी की विचारधारा से अवगत कराते हुए दीपक फ़ौजदार ने कहा कि हम महाराजा सूरजमल के सच्चे सिपाही है और उनके सपनों के लोहागढ़ को पुनः संगठित कर उसी बुलंदी पर ले जाने के लिए कृतसंकल्प हैं जहाँ पहुँचने का सपना महाराजा सूरजमल ने देखा था। पूरे लोहागढ़ को संगठित कर हम उसकी धमक दिल्ली व जयपुर तक पहुंचायेंगे और वहाँ किसान राज स्थापित करेंगे।

इस अवसर पर लोहागढ़ योद्धा दिगम्बर फ़ौजदार , सचिन फ़ौजदार , देवेश फ़ौजदार का अपने वैट मैं जूनियर पॉवरलिफ्टिंग मैं गोल्ड जीतने पर लोहागढ़ आर्मी ने उनका माला और साफ पहनाकर स्वागत व अभिनंदन किया गया।

सम्मान समारोह में अतेंद्र फ़ौजदार , दीपक फ़ौजदार , खजान सिंह , पवन सिंह ,कृष्ण कुमार , संदीप सिंह ,मोहन सिंह , अनुज आदि योद्धा उपस्थित रहे और लोहागढ़ आर्मी का विस्तार राजस्थान, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, व हरयाणा तक करके फिर से दिल्ली विजय करने का संकल्प लिया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!