पति की गिरफ़्तारी पर बोली शिल्पा शेट्ठी -कहा मैं कुछ नही कहूँगी , बस मेरी बच्चों की प्राइवेसी का रखे ध्यान

2 अगस्त : पति राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी की वजह से शिल्पा शेट्ठी आज कल बहुत परेशान चल रही है। उनके पति के साथ साथ शिल्पा पर भी कई इलज़ाम लग रहे है। लोग शिल्पा को लेकर भी बहुत सी अफवाएं बना रहे हैं अब शिल्पा ने इन सभी बातों के साथ-साथ अपनी ट्रोलिंग को लेकर बयान जारी किया है. इसमें उन्होंने सभी को सन्देश दिया है कि वह अभी चुप हैं और आगे भी चुप रहेंगी और सच अपने आप अपने बारे में समय आने पर बोलेगा.

राज कुंद्रा आज कल सलाखों के पीछे है शिल्पा का पूरा परिवार इस वक़्त बहुत बुरे समय से गुजर रहे है शिल्पा पर भी इल्ज़ामो की बौछार हो रहे हैलोग शिल्पा को लेकर भी बहुत सी अफवाएं बना रहे हैं अब शिल्पा ने इन सभी बातों के साथ-साथ अपनी ट्रोलिंग को लेकर बयान जारी किया है. इसमें उन्होंने सभी को सन्देश दिया है कि वह अभी चुप हैं और आगे भी चुप रहेंगी और सच अपने आप अपने बारे में समय आने पर बोलेगा.

शिल्पा का बयान

शिल्पा ने लंबे नोट में लिखा, ‘हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं. कई अफवाहें और आरोप हमपर लग रहे हैं. मीडिया और मेरे ‘शुभचिंतकों’ ने  मेरे बारे में कई बातें कही हैं. मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं.मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं. तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं.’

शिल्पा का साथ देने आगे आई ऋचा चड्डा

ऋचा ने कहा-‘एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी फिलॉसॉफी है ‘कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो.’ मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है. मुझे मुंबई पुलिस और भारत के न्यायालय पर भरोसा है. एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं. लेकिन तब तक मैं आपके निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए. साथ ही मैं निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट करना न करें.:

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!