यूपी का दौरा करने पहुंचे अमित शाह, बोले : सीएम योगी राज्य में लाए कानून का राज

1 अगस्त : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले लखनऊ पहुंचे अमित शाह मिर्जापुर में करेंगे नई योजनाओं का शिलान्यास

अमित क्या आज उत्तर प्रदेश के 1 दिन के दौरे के लिए पहुंचे हैं . वहां उन्होंने फॉरेंसिक इंस्टिट्यूट का भूमि पूजन भी  किया .अमित शाह आज मिर्जापुर में  विंध्याचल कॉरिडोर  का शिलान्यास भी करेंगे उत्तर प्रदेश को आज मिल सकती हैं कई सौगातें .

रखी फॉरेंसिक इंस्टीट्यूट की नींव

फॉरेंसिक इंस्टीट्यूट के भूमिपूजन के दौरान गृह मंत्री के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. गृह मंत्री के दौरे को देखते हुए लखनऊ में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है. जान लें कि यह फॉरेंसिक इंस्टीट्यूट लखनऊ के सरोजनी नगर में 50 एकड़ में 207 करोड़ की लागत से बनेगा.

लोकमान्य तिलक को दी श्रद्धांजलि

अमित शाह ने कहा किआज लोकमान्य तिलक की पुण्यतिथि भी है. मैं उनको नमन करता हूं. उनके बलिदान को आने वाली कई पीढ़ियां नहीं भुला सकती हैं. उन्होंने सबसे पहले कहा था कि आजादी मेरा जन्म सिद्ध अधिकार है.

अमित शाह ने कहायूपी में अब है कानून का राज

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि 2013 से 2019 तक यूपी में मैंने पार्टी के लिए जिले-जिले का दौरा किया. पहले महिलाओं को प्रताड़ित करते थे, दिन-दहाड़े से गोलियां चलती थीं और भू माफिया जमीन हड़पते थे, लेकिन 2017 में बीजेपी ने वादा किया था कि कानून का राज लाएंगे. आज मैं गर्व से कह सकता हूं कि सीएम योगी ने देश में सबसे आगे यूपी की कानून व्यवस्था को ले जाने का काम किया है.

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!