राज कुंद्रा का “Dirty game ” पोर्नोग्राफी का हुआ पर्दाफाश

1 अगस्त : पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा पर सुनवाई सोमवार को भी जारी रहेगी।बीते कल की सुनवाई में कई बातों का खुलासा हुआ । जिसमे राजकुंद्रा की गिरफ्तारी की असली वजह का भी पता चला शनिवार 31 जुलाई को मुंबई हाईकोर्ट में राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में सुनवाई हुई जिसमें दोनों पक्षों के वकीलों ने अपनी अपनी बात सामने रखी इस दौरान पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने शनिवार को बॉम्बे हाई कोर्ट को सूचित किया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने 48 TB डेटा रिकवर किया है, जिसमें दो एप से 51 अश्लील फिल्में जब्त कीं. साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोरपे (Ryan Thorpe) की गिरफ्तारी की वजह भी बताई है. उन्होंने कहा कि व्हाट्सएप ग्रुप और चैट को डिलीट किया जा रहा था. इसके साथ ही सबूत नष्ट किए जा रहे थे, जिस वजह उन्हें गिरफ्तार किया गया है. 

 दावा है कि राज कुंद्रा के अकाउंटेंट उनकी गिरफ्तारी के अगले दिन  डाटा डिलीट करने की कोशिश की . पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि दोनों यानी राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोरपे (Ryan Thorpe) पर पोर्न स्ट्रीमिंग कंटेंट के गंभीर अपराध का आरोप है और पुलिस ने फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट जब्त किया है.

पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बताया कि पुलिस को अश्लील वीडियो मिले हैं .इससे पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकील आबाद पोंडा ने कहा था कि पुलिस ने अपने पहले रिमांड में किसी चैट को हटाने का उल्लेख नहीं किया है और इसे शामिल न करने पर सवाल उठाया है. अदालत सोमवार को भी सुनवाई जारी रखेगी.

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!